28 Mar 2024, 21:28:58 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
Business

बुध पुष्य नक्षत्र पर मारुति सुजुकी कारों की जोरदार डिमांड, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 30 2018 11:34AM | Updated Date: Oct 30 2018 11:34AM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

इंदौर। दीपोत्सव से पहले पुष्य नक्षत्र के शुभ अवसर को उत्सव में बदलने के लिए मारुति सुजुकी के सभी शोरूम्स में कस्टमर्स का जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। ग्राहक अपने परिवारजनों के साथ अपनी पसंदीदा मारुति सुजुकी कार खरीदने शोरूम पहुंच रहे हैं। ग्राहक शानदार आॅफर्स व महाबचत का लाभ उठाते हुए मारुति सुजुकी कारों की एडवांस बुकिंग करवा रहे हैं।
 
ग्राहकों की भारी भीड़ को देखते हुए उनकी सुविधा हेतु सभी मारुति सुजुकी शोरूम्स पर विशेष व्यवस्थाएं की गई है, ताकि ग्राहकों को किसी प्रकार की असुविधा न हो और वे बेहतरीन अनुभव के साथ मारुति सुजुकी कारों को अपना सकें। मारुति सुजुकी के अधिकारी ने बताया कि इस बार त्योहार पर ग्राहकों को पूरे परिवार के साथ खुशियां मनाने का मौका प्रदान किया जाएगा। मारुति सुजुकी नई तकनीक और लाभदायक आॅफर्स के साथ अपने कस्टमर्स को हमेशा ऐसे इसी तरह सरप्राइज देते रहेंगे।
 
उल्लेखनीय है कि मारुति सुजुकी की कारें सर्वाधिक माइलेज और आरामदायक ड्राइव के साथ न्यूनतम मेंटेनेंस के लिए भी पसंद की जाती है। मारुति सुजुकी की मॉडल रेंज अलग-अलग पसंद और जरूरतों से प्रेरित है और बदलते समय एवं तकनीक के अनुसार फीचर्स को लगातार एडवांस किया जा रहा है। मारुति सुजुकी द्वारा हाइब्रिड इंजन के साथ आॅटो गियर शिफ्ट की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी लाई गई है, जिसने बार बार गियर बदलने की झंझट से छुटकारा दिलाकर ड्राइव को और आराम बना दिया है। लगातार बढ़ते हुए मारुति सुजुकी परिवार का देश में सबसे बड़ा सर्विस नेटवर्क है। 
 
ग्राहकों के लिए शानदार आॅफर
इस त्योहारी सीजन में मारुति सुजुकी कार खरीदने पर ग्राहकों को 65000 रुपए तक की महाबचत, पुरानी कार को नई मारुति कार से बदलने का लाभदायी अवसर भी मिल रहा है, जिसमें ग्राहकों को 40000 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ दिया जा रहा है। इन आॅफरों के अतिरिक्त मारुति सुजुकी लाए हैं, त्योहारों के मौसम में अपने ग्राहकों की खुशियों को दुगुना करने के लिए बम्पर आॅफर कार पर फ्री कार-सीजन 3 जिसमें ग्राहकों को मिलेगा स्क्रैच कार्ड में 2 सुनिश्चित उपहार तथा लकी ड्रॉ में नई मारुति सुजुकी स्वीफ्ट कार जीतने के साथ पैरिस ट्रिक का मौका। यह आॅफर मारुति सुजुकी की सभी कारों पर उपलब्ध है। कस्टमर को इस आॅफर का लाभ प्रदान करने के लिए प्रत्येक कार की खरीदी पर 1 कूपन और स्क्रेच कार्ड दिया जाएगा, जिसमें 2 उपहार मिलेंगे। मारुति स्वीफ्ट कार के विजेता का फैसला लकी ड्रॉ द्वारा किया जाएगा। दीपावली के शुभ मुहूर्त पर ग्राहक अपनी कोई भी पुरानी एक्सचेंज करवाकर अपनी मनपसंद मारुति सुजुकी कार घर ले जा सकते हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »