मुंबई। मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। कंपनी ने इसे 'सर्विस ऑन व्हील्स' नाम दिया है। इस सर्विस के जरिए कंपनी ग्राहकों को उनके घर पर ही गाड़ी की सर्विस प्रदान करेगी। यानी अब ग्राहक को सर्विस सेंटर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 'सर्विस ऑन व्हील्स' के तहत कंपनी गाड़ी से जुड़ी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी।
मारुति सुजुकी की इस नई सर्विस से देश में 1,800 से अधिक छोटे-बड़े शहरों में 3,600 से ज्यादा वर्कशॉप के मौजूदा मजबूत कंपनी के सर्विस नेटवर्क को बढ़ावा देगी। ऐसे में दूर दराज के क्षेत्रों में स्थित मारुति सुजुकी ग्राहकों को तो फायदा मिलेगा ही साथ ही मेट्रो सिटी में भी यह काफी उपयोगी साबित होगी क्योकिं शहरों में रहने वाले लोगों के पास सम्स्य का काफी आभाव रहता है जिसकी वजह से वो लोग गाड़ी की सर्विस के लिए वर्कशॉप नहीं जा पाते।
Maruti Suzuki की यह सर्विस ऑन व्हील्स 1,800 से अधिक कस्बों और शहरों में 3,600 से अधिक वर्कशॉप के मौजूदा मजबूत मारुति सुजुकी सर्विस नेटवर्क को बढ़ावा देगी। इससे न केवल दूर दराज के क्षेत्रों में स्थित मारुति सुजुकी ग्राहकों को लाभ मिलेगा, बल्कि शहरी क्षेत्रों में भी ग्राहक जो समय की कमी के कारण वर्कशॉप में आने में असमर्थ हैं।
मारुति सुजुकी इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस) पार्थो बैनर्जी ने सर्विस ऑन व्हील्स के लॉन्च पर बात करते हुए कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिए सर्विस को आगे बढ़ाने की घोषणा करते हुए खुश हैं। एक 4-व्हीलर व्हीकल पर निर्मित एक वर्कशॉप हमारे ग्राहकों की पूरी सर्विस जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन की गई है। ग्राहकों की संतुष्टि हमेशा से ही मारुति सुजुकी के लिए पहले रही है और सर्विस ऑन व्हील्स इसका एक सबूत है।